Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डाबर रेड पेस्ट ने बनाया गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड


    गुरुग्राम, 21 मार्च डाबर इंडिया लिमिटेड के प्रमुख आयुर्वेदिक टूथपेस्ट पेस्ट ब्रांड डाबर रेड पेस्ट ने बुधवार को गुरुग्राम में एक विद्यालय के 1822 छात्रों के साथ मौखिक स्वच्छता सत्र को सफलतापूर्वक पूरा कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। डाबर रेड पेस्ट ने 1507 छात्रों के साथ सबसे बड़े मौखिक स्वच्छता सत्र के पिछले गिनीज रिकार्ड को पीछे छोड़ दिया। डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हेड (ओरल केयर) हरकंवल सिंह ने कहा, "सबसे बड़ा मौखिक स्वच्छता पाठ आयोजित कर गिनीज वल्र्ड रिकार्ड बनाने पर हमें गर्व है। शरीर को तन्दुरुस्त और स्वस्थ बनाए रखने के लिये मौखिक स्वच्छता का ध्यान रखना बेहद जरूरी है।" 


    उन्होंने कहा, "मौखिक देखभाल और संपूर्ण स्वास्थ्य पर पड़ने वाले इसके प्रभाव के बारे में उपभोक्ताओं और खासतौर पर बच्चों को शिक्षित किया जाना आवश्यक है। यह सत्र नई पीढ़ी के बीच मौखिक स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में हमारे द्वारा की जा रही कई शुरुआतों का एक हिस्सा है।" 

    इस पहल के साथ ही, डाबर के डेन्टल ब्रिगेड अभियान के अन्तर्गत दंत चिकित्सकों की टीम ने बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली/एनसीआर, पंजाब और हरियाणा के 1600 से अधिक स्कूलों के अनुमानित 8 लाख बच्चों के लिए निशुल्क दंत परीक्षण कैंप भी आयोजित किए। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.