Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    PROPOSE DAY पर लड़की को करना है इंप्रेस, तो अपने स्टाइल में शामिल करें ये चीजें.

    PROPOSE DAY पर लड़की को करना है इंप्रेस, तो अपने स्टाइल में शामिल करें ये चीजें.

    वैलेंटाइन्स वीक की शुरुआत हो चुकी है। 7 फरवरी से 14 फरवरी तक रहने वाले इस वीक में पहला दिन रोज़ डे होता है। दूसरा 8 फरवरी प्रपोज डे, तीसरा 9 फरवरी चॉकलेट डे, चौथा 10 फरवरी टेडी डे, पांचवा 11 फरवरी प्रॉमिस डे, छठा 12 फरवरी हग डे, सातवां 13 फरवरी किस डे और आखिरी दिन 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के रूप में सेलिब्रेटल किया जाता है। 8 फरवरी को है प्रपोज डे। अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और अपने प्यार का खुलकर इजहार करना चाहते हैं तो प्रपोज डे आपके लिए बेस्ट डे हो सकता है। लेकिन किसी भी लड़की या लड़के को प्रपोज करने से पहले उसको लेकर कुछ तैयारी की जाती है ताकि आपका प्रपोजल रिजेक्ट न हो।


    इसके लिए आपको कई चीजों को ध्यान रखना जरूरी है। अकसर लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के महंगे-महंगे गिफ्ट खरीद लेते हैं, लेकिन गिफ्ट से ज्यादा इम्पोर्टेंट आपकी पर्सनेलिटी होती है। आप किस अंदाज में उसके सामने खड़े होते हैं, आपका ड्रेसिंग सेंस, बात करने का तरीका और उसे ट्रीट करने का तरीका सभी कुछ मैटर करता है। इस प्रपोज डे अगर आप भी किसी को प्रपोज करने की ठान बैठे हैं तो इस बातों का जरूर ध्यान रखें.

    प्रपोज डे उन लड़के-लड़कियों के लिए खास दिन है जो किसी से अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं। ऐसे में पहले से लड़की या लड़के के साथ प्लान बना लें कि आपको उस कहां जाना है। वैन्यू डिसाइड होने पर आपको अपना लकी टाइम खराब नहीं होगा। इसके बाद ध्यान रखें अपने ड्रेसिंग सेंस का। इन दिनों मौसम काफी सुहावना है तो ध्यान रखें कि उस दिन ज्यादा मोटे स्वेटर या जैकेट न पहनें। इससे आपकी पर्सनेलिटी दब जाएगी। बिना स्वेटर के भी लड़की के सामने हीरो बनने की कोशिश न करें। ऐसे में आप स्वेट टी-शर्ट या हल्का स्वेटर पहन सकते हैं। ब्राइट कलर का स्वेटर लड़की को एकदम से इंप्रेस करेगा। लेकिन अगर आपका रंग सावंला है तो हल्का कलर पहनना है प्रेफर करें।

    इसके साथ ही जूतों का भी खास ख्याल रखें। आपके जूते साफ और ड्रेस से मैच करते हुए होने चाहिए। अगर आप जीन्स कैरी कर रहे हैं तो उसके साथ स्पोर्ट्स शूज पहने और अगर आप ट्राउसर या पैंट पहन रहे हैं तो उसके साथ लैदर के शूज पहनना ध्यान रखें। गले में पतला मफलर आपकी पर्सनेलिटी को और बढ़ा देगा। इन दिनों चैक्स काफी फैशन में है, तो आप चैक की शर्ट या ट्राउसर भी कैरी कर सकते हैं।

    वहीं, अगर आप भी किसी लड़के को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रही हैं तो आपके लिए भी जरूरी है कि आप अपने ड्रेसिंग सेंस पर खास ध्यान दें। लड़के की पसंद को ध्यान में रखते हुए ट्रेडिशनल और वेस्टर्न कपड़े पहनें। अगर उन्हें ट्रेडिशनल ड्रेसेज पसंद है, तो आप कोई वुलन कुर्ता और पलाजो पहन सकती हैं। वहीं अगर आप वेस्टर्न पहनने की सोच रही हैं तो वुलन पोचू या स्वेट टी शर्ट कैरी कर सकती हैं। वहीं वेस्टर्न के साथ शूज से ज्यादा बूट्स फबेंगे, लेकिन अगर आप सूट पहन रही हैं तो बैली या जूती आप पर ज्यादा सूट करेगी।

    सैयद उवैस अली स्थानीय संपादक उत्तराखंड सहयोगी मौ. आसिफ 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.