Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : छेड़खानी के आरोप में आयकर विभाग का ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार


    पटना, 21 फरवरी - बिहार की राजधानी पटना में सिक्किम की एक छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर रामबाबू प्रसाद गुप्ता को पुलिस ने मंगलवार की रात गिरफ्तार किया है। आरोप है कि छात्रा के कमरे में घुसकर आयकर अधिकारी ने उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत की थी। 


    पुलिस के अनुसार, पटना के आयकर विभाग में संयुक्त आयुक्त (ऑडिट) के पद पर तैनात गुप्ता पटना में एक कोचिंग संस्थान भी चलाते हैं, जिसके लिए अलग से एक छात्रावास भी है। छात्रावास के एक कमरे में खुद गुप्ता भी रहते हैं। इसी छात्रावास में सिक्किम की दो दर्जन से अधिक छात्राएं रहकर पढ़ाई करती हैं। 

    पीड़ित छात्रा का आरोप है कि सभी छात्राएं शनिवार को फिल्म देखने चली गईं थी तभी रामबाबू उसके कमरे आए और दरवाजा बंदकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। किसी तरह उसने धक्का देकर कमरे से रामबाबू को निकाला। इसके बाद पीड़ित छात्रा ने सिक्किम में पिता को फोन पर इसकी सूचना दी। 

    दीघा के थाना प्रभारी राजू कुमार ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को पीड़िता के बयान पर दीघा थाने में छेड़खानी के आरोप में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मंगलवार की देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.