Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : पटना में अगवा बच्चे का शव बरामद, महिला गिरफ्तार


    पटना, 14 फरवरी - बिहार की राजधानी के मनेर थाना क्षेत्र में अपहृत पांच वर्षीय बच्चे का शव पुलिस ने एक नाले से बरामद किया है। मामले में एक आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, हुलासीटोला गांव निवासी रवि राय का पांच वर्षीय पुत्र शिवम सोमवार को स्कूल से आने के बाद घर से बाहर खेलने निकला था, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का पता नहीं चला। इसी बीच बुधवार को कुछ ग्रामीणों ने बच्चे का शव गांव के एक नाले में देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। 


    मनेर के थाना प्रभारी राजीव रंजन सिंह ने बुधवार को बताया कि शव को देखने से ऐसा लगता है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई है। मृत बच्चे के पिता रवि राय ने मामला दर्ज कराते हुए पड़ोस में रहने वाली पूनम देवी समेत आधा दर्जन लोगों पर बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है।

    पुलिस ने बताया कि रवि और उसके पड़ोसी विनोद राय के बीच पुरानी दुश्मनी है। तीन दिन पहले भी दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। इस दौरान आरोपियों ने धमकी दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी महिला पूनम देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.