Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोजगार के लिए जरूरी है शिक्षा, सर्घष, आत्मबल एवं लगन:- पुलकित खरे

    अपने हुनर से आने वाली कम्पनियों को प्रभावित करें:- जिलाधिकारी
    हरदोई, 19 फरवरी आज रसखान प्रेक्षागृह में व्यवसासियक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग की ओर से आयोजित कैरियर काउसिंलिंग पर्सनालिटी डेवलपमेन्ट प्रोग्र्राम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने आई0टी0आई0 एवं कौशल विकास केन्द्रों के उपस्थित अभ्यर्थियों से कहाकि रोजगार के जरूरी है शिक्षा, सर्घष, आत्मबल व लगन और इसी के तहत व्यक्ति आगे बढ़ सकता है । 

    जिलाधिकारी ने कहा कि जिस रोजगार के लिए आप तैयारी कर रहे है उसकी पूरी जानकारी होनी चाहिए और साक्षात्कार के समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिए यह भी बहुत महत्वपूर्ण है । 

    उन्होने कहा कि किसी भी रोजगार को छोटा नही समझना चाहिए और छोटे रोजगार से ही कार्य करने का अनुभव प्राप्त होता है, इसलिए जो भी जाब अपने शहर या किसी बाहर शहर में मिले उसे जरूर करें ।

    जिलाधिकारी ने कहा कि 26 फरवरी 2018 को आयोजित होने वाले वृहद रोजगार मेले में अधिक से अधिक अभ्यर्थी प्रतिभाग करें और अपने हुनर से आने वाली कंपनियों के लोगों को प्रभावित करें और अधिक से अधिक लोग रोजगार भी प्राप्त करें ।इस अवसर पर कैरियर काउसंलर एवं पर्सनालिटी डेवलपमेन्ट प्रशिक्षक प्रत्युश श्रीवास्तव निदेशक टेªेनिंग एण्ड प्लेसमेंट ग्रुप आफइन्ट्रीटूशन लखनउ्, अजय कुमार राज्य प्लेसमेंट कोआर्डिनेटर कानपुर तथा आई0टी0आई0 के प्रशिक्षकों द्वारा दोनो पालियों में आये काफी संख्या में अभ्यर्थियों को रोजगार के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी दी ।
    इस अवसर पर आई0टी0आई0 प्रधानाचार्य विनोद बाजपेई, सहायक सेवायोजन अधिकारी राजमन वर्मा,फ्रूट लाइन ग्लोबल सर्विसेज के पिंटू यादव,एम0आई0एम0प्रबन्धक शशिकांत सिंह,मोव मोसिन खान,दिव्यांशी सिंह आदि मौजूद रहें 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.