Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खिलाड़ियों के बीच पहुंची अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, बढ़ाया हौसला

    भल्ला कॉलेज स्टेडियम में आयोजित द्वितीय हरिद्वार सुपर लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बद्रीनाथ रुद्राक्ष और उत्तराखंड विजेता वॉरियर्स के बीच मैच खेला गया। जिसमें उत्तराखंड विजेता वॉरियर्स ने 11 रन से जीत दर्ज की। इस दौरान बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने मैदान में पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।


    बद्रीनाथ रुद्राक्ष ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड विजेता वॉरियर्स की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 187 रन बनाये। गौरव तोमर ने 57 गेंदों पर 8 छक्कों और 5 चौकों की मदद से सर्वाधिक 95 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बद्रीनाथ रुद्राक्ष की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 176 रन बनाए। एकांश डोभाल ने 34 गेंदों पर 6 छक्कों और दो चौकों की मदद से सर्वाधिक 58 रन बनाए। गेंदबाजी में योगेश नागर ने 4 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच गौरव तोमर को दिया गया।

    इस अवसर पर फिल्म अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने कहा कि खेल ऐसा माध्यम है जिससे विश्वभर में प्रसिद्धी पाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

    सैयद उवैस अली
    स्थानीय संपादक उत्तराखंड

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.