Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भामाशाह और शिक्षकों का किया सम्मान



    धौलपुर| राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सूरजपुरा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 

    समारोह में मुख्य अतिथि राजाखेड़ा के हिम्मत सिंह ने कहा कि व्यक्ति को अपने जीवन में ऐसा कार्य करना चाहिए कि वह अन्य लोगों के लिए प्रेरणा बन सके। 


    समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ अध्यापक अनुराग शर्मा ने कहा कि वर्तमान में शिक्षा के साथ ही संस्कारों पर भी बल देने की आवश्यकता है। सरकारी स्तर पर हो रहे विकास कार्यों में गति देने के लिए भामाशाहों की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। 

    इस अवसर पर भामाशाह भरत गोयल ने पेयजल की टंकी निर्माण के लिए चैक विद्यालय को भेंट किया। भरत गोयल का विद्यालय के संस्था प्रधान सुरेन्द्र सिंह यादव ने साफा और माला पहनाकर स्वागत किया। 

    | राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सूरजपुरा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 
    इस विद्यालय में विकास की दृष्टि से योगदान करने के लिए इसी विद्यालय के पूर्व शिक्षक मांगीलाल शर्मा का भी सम्मान किया गया। 

    सूरजपुरा से स्थानांतरित हुई अध्यापिका मधु त्यागी का पुष्प गुच्छ और शाल भेंटकर सम्मान किया गया। 


    सूरजपुरा के पूर्व प्रधानाध्यापक पूरन सिंह बघेला के पांच साल के कार्यकाल में विद्यालय की शैक्षणिक और भौतिक उपलब्धियों के लिए अभिनंदन किया गया। समारोह में प्रधानाचार्या सरिता मिश्रा ने भी विचार रखे। इस मौके पर उप जिला शिक्षा अधिकारी खेल कूद प्रारंभिक शिक्षा रूप सिंह राना, गोपाल यादव, गिरधर सिंह, लाल चन्द्र मीणा, प्रतिभा, रानी गर्ग, श्वेता वर्मा, आरती, शमीम खान, बाल किशन यादव आदि उपस्थित रहे। 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.