Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ऐसे 'चौकीदार' को बदलना चाहिए कि नहीं? : लालू


    पटना, 20 फरवरी - पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी मंगलवार को इस बैंकिंग घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। लालू ने प्रधानमंत्री के भाषण देने के अंदाज में ही बिना किसी के नाम लिए केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी को इस मामले में आरोपी बताते हुए ट्वीट किया, "भाइयों-बहनों, अगर आपके घर का चौकीदार अपने लुटेरों से आपके घर में ही चोरी-डकैती करवाने लगे तो उसे बदलना चाहिए कि नहीं? बोलिए बदलना चाहिए कि नहीं? बताओ मित्रों।" 

    लालू ने इससे पहले, सोमवार को भी पीएनबी घोटाले और पकौड़े बेचने की सलाह को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था, "पकौड़ा लोन लेकर, थपौड़ा मार मोदी विदेश भागम भाग।"

    उल्लेखनीय है कि लालू इन दिनों रांची की एक जेल में बंद हैं। जेल जाने के पूर्व उन्होंने अपने समर्थकों और बिहार के लोगों से ट्विटर से संदेश भेजते रहने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि उनका ट्विटर उनके कार्यालय या परिवार के लोग संचालित करेंगे, जिससे उनका संदेश लोगों तक पहुंचता रहेगा। 

    जेल में बंद लालू पहले भी ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.