Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नीतीश की जापान यात्रा पर तेजस्वी का तंज, जद (यू) का पलटवार


    पटना, 20 फरवरी - बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जापान यात्रा को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को निशना साधा है। तेजस्वी ने नीतीश को 'चच्चा' कहकर संबोधित करते हुए कहा कि 'शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान'। 

    वहीं तेजस्वी की कविता या शायरी के जवाब में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने भी लालू प्रसाद के परिवार को भ्रष्टाचारी बताते हुए पलटवार किया। 

    तेजस्वी ने लगातार कई ट्वीट कर नीतीश की जापान यात्रा पर निशाना साधा। तेजस्वी ने काव्यात्मक लहजे में ट्वीट कर लिखा, 'शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान, अब कुछ ना बचल बंद भइल दुकान सायोनारा, सायोनारा, सायोनारा नीतीश चच्चा'।" 

    इस ट्वीट के बाद जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने भी कविता के लहजे में ही पलटवार करते हुए लिखा, "इस परिवार की है बीमारी, देखो इनकी गद्दारी। गाय का चारा खाते ये, काला धन की कालिख लगाते ये। धरती के टुकड़े का सौदा कर, उसको भी नोच खाते ये। इस देश की ये बीमारी हैं, ये भूखे भ्रष्टाचारी।"

    एक अन्य ट्वीट में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चच्चा 'लव इन टोकियो' कर रहे हैं। आठ साल पहले उन्होंने कहा था 'ले गई दिल गुड़िया जापान की'। लगता है चच्चा अब उसे पूरा कर रहे हैं। 

    तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट के जरिए नीतीश पर तंज कसते हुए लिखा, "हमरा बुलावत किसान नौजवान। नीतीश चच्चा के लौकत बस जापान। सायोनारा, सायोनारा, सायोनारा नीतीश जी।" 

    वहीं जद (यू) के प्रवक्ता नीरज ने तेजस्वी के ट्वीट के जवाब में लालू के जेल में रहने की चर्चा करते हुए एक अन्य कविता के जरिए पलटवार करते हुए कहा, "लाखों का धन है तो भी, क्यों आज भिखारी बन बैठे। काले धन की पूजा करके, जाने कैसे तन बैठे। पिता है, जेल में तो भी 'जापान' की बात कर बैठे। जोहार।" 

    गौरतलब है कि नीतीश इन दिनों अपनी चार दिवसीय जापान यात्रा पर हैं। उनके साथ एक प्रतिनिधिमंडल भी जापान गया है। नीतीश ने सोमवार को जापान के प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.