Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस: भूसे की तरह सवारियां भर रहे डग्गेमार वाहन


    उत्तर प्रदेश/हाथरस-9 फरवरी सासनी। कस्बा के मुख्य बाजार एवं कोतवाली चैराहा तथा अन्य गांव को जाने वाले चैराहों पर खडे डग्गेमार वाहन सवारियों को भूसे की तरह भरकर ले जाते है। 


    इन पर कोई भी किसी भी प्रकार की रोक लगानें के लिए शासन एवं प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे इन डग्गेमार वाहनों चालकों के हौसले बुलंद है। पुलिस चैकिंग के दौरान भी इन वाहन स्वामियों को कोई डर नहीं है।

    शुक्रवार को ऐसा ही नजारा कोतवाली चैराहे पर देखने को मिला। एक ओर तो पुलिस कोतवाली चैराहे पर वाहनों की चैकिंग में जुटी थी। वहीं दूसरी ओर मात्र दस कदम की दूरी पर एक डग्गेमार वाहन पुलिस की परवाह न करते हुए अपने वाहन में सवारियों को भूसे की तरह ठूंसने में लगा था। इसकी शिकायत एक व्यक्ति ने जब पुलिस से की तो पुलिस ने डग्गेमार वाहन में चढने वाली सवारियों और वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई करने के बावजूद उसे फटकार लगाकर भगा दिया। 

    इससे प्रतीत होता है कि डग्गेमार वाहनों में मानक से अधिक सवारियों को भरकर ले जाने का धंधा अधिकारियों की सांठ गांठ से चल रहा है। इस सांठगाठ के दौरान कोई बडा हादसा होने की परवाह किसी को नहीं है।

    हाथरस से माधुरी शर्मा (चक्रपाणि) की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.