Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिशन 2019 का आगाज: BJP अध्यक्ष अमित शाह आज जींद से करेंगे चुनावी शंखनाद




    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के जींद में प्रस्तावित रैली को संबांधित करेंगे। इस रैली के माध्यम से अमित शाह हरियाणा से ही मिशन 2019 की शुरुआत करेंगे। 


    पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह के दोपहर 12 बजे तक जींद पहुंचने की संभावना है। शाह हेलीकॉप्टर से रैली स्थल से करीब 580 मीटर दूर हेलीपैड पर पहुंचेंगे और यहां से मोटसाइकिल पर सवार होकर रैली में भाग लेने जाएंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह प्रदेशभर से एकत्रत कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों पर चलने का पाठ पढ़ाने के साथ ही निष्ठापूर्वक पार्टी के प्रति अपने कर्तव्यों के निर्वहन के प्रति प्रेरित करेंगें।

    खट्टर ने लिया तैयारियों का जायजा
    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बुधवार दोपहर बाद हेलीपैड से खुद मोटरसाइकिल चलाकर आयोजन स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। खट्टर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अमित शाह का यह हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है और अपनी तरह की राज्य में यह पहली रैली होगी जब लाखों लोग मोटरसाइकिलों पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचेंगे। रैली आयोजन में आ रही चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनौतियों के खेल में ही तो जीवन का असली आनंद है और हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है।

    बराला की मोटरसाइकिल बनेगी शाह की सवारी
    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नई बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर रैली स्थल तक पहुंचेंगे। उनकी मोटरसाइकिल को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला चलाएंगे। शाह हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद हेलमेट के साथ बराला के पीछे बुलेट पर बैठकर 580 मीटर दूर स्टेज तक पहुंचेंगे। सफीदों रोड स्थित एक ऑटोमोबाइल एजेंसी ने अमित शाह और मुख्यमंत्री के लिए बुलेट मंगाई गई हैं। पार्टी ने इन्हें खरीदा नहीं है, बल्कि एजेंसी ने खुद ही मोटरसाइकिल उपलब्ध कराने की पेशकश की है।

    सुरक्षा चाकचौबंद
    वीवीआईपी स्टेज व हेलिपैड के लिए सुरक्षा चक्रव्यूह तैयार किया गया है। इसके लिए आईपीएस अधिकारियों को ड्यूटियां सौंपी गईं हैं। आलओवर इंचार्ज डीजीपी पंचकूला को बनाया है। इसके साथ ही दो आईपीएस, दो डीएसपी, 1 इंस्पेक्टर, 4 एएसआई, दो महिला ईएएसआई सहित 15 पुलिस जवान शाह का सुरक्षा घेरा बनाएंगे।
    28 सेक्टरों में बांटा रैली स्थल
    01 लाख मोटरसाइकिलों पर आएंगे कार्यकर्ता
    02 लाख कार्यकर्ताओं के आने का दावा
    18 एकड़ में पंडाल लगाया गया
    30 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था
    36 एकड़ जमीन में पार्किंग बनाई गई
    17018 बूथों से आएंगे कार्यकर्ता
    05 पांच कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ से मोटसाइकिल लेकर आएंगे
    15 पार्टी कार्यालयों का शिलान्यास करेंगे शाह

    सैयद उवैस अली
    स्थानीय संपादक उत्तराखंड
    सहयोगी राव शहनवाज अली 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.