Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : आरा की धर्मशाला में बम विस्फोट, 1 घायल


    आरा, 15 फरवरी - बिहार के भोजपुर जिले में आरा नगर थाना क्षेत्र की एक धर्मशाला में गुरुवार सुबह एक बम विस्फोट होने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद आस-पास के इलाकों के लोग दहशत में आ गए हैं। 


    पुलिस के अनुसार, भोजपुर जिले के गंगतार गांव निवासी जितेन्द्र सिंह गुरुवार को पश्चिम बंगाल के हुगली थाना क्षेत्र के रहने वाले विक्की कुमार समेत पांच लोगों को लेकर यहां आया था। जितेन्द्र इन सभी लोगों को धर्मशाला में ठहराकर चला गया। धर्मशाला के एक कमरे में अचानक विस्फोट होने से विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। 

    नगर थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घायल विक्की को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया है। धर्मशाला के कमरे से एक आधार कार्ड और एक पिस्तौल बरामद की गई है।

    उन्होंने बताया कि जितेंद्र का गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि इसी मामले में दहशत पैदा करने या किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ये लोग यहां बुलाए गए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.