Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजस्थान : सड़क हादसे में प्रधानमंत्री की पत्नी घायल, 1 रिश्तेदार की मौत


    चित्तौड़गढ़, 7 फरवरी - राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन की कार और एक टक्कर में भिड़ंत हो गई। पुलिस ने कहा कि हादसे में उन्हें चोटें आई हैं और उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई है। जशोदाबेन चार अन्य लोगों के साथ इनोवा कार से यात्रा कर रही थीं। चित्तौड़गढ़-कोटा फोर लेन सड़क पर उनकी कार और एक ट्रक में भिड़ंत हो गई। 


    हादसे में प्रधानमंत्री की पत्नी को कुछ चोटें आईं जबकि उनके रिश्तेदार 67 वर्षीय बसंत भाई मोदी की मौके पर ही मौत हो गई। बसंत भाई मोदी की पत्नी विमला मोदी भी हादसे में घायल हुईं हैं।

    घटना जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर परसोली थाना इलाके के तहत आने वाले कटुंदा गांव के पास की है, जब जशोदाबेन और अन्य कोटा में एक समारोह में शामिल होकर चितौड़गढ़ जा रहे थे।

    प्रधानमंत्री की पत्नी और महिला रिश्तेदार के अलावा एक सुरक्षाकर्मी और पांच साल का बच्चा भी हादसे में जख्मी हुआ है।

    पुलिस कंट्रोल रूम के अधिकारियों ने कहा कि घायलों को तुरंत चितौड़गढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से सुरक्षाकर्मी और विमला मोदी को उदयपुर रेफर कर दिया गया।

    पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाकर्मी की पहचान 45 वर्षीय यतेंद्र के रूप में हुई है जो एक कमांडो हैं। 62 वर्षीय विमला मोदी उंझा की निवासी हैं और पांच साल की बच्ची का नाम बंसी है जो राकेश मोदी नाम के व्यक्ति की बेटी है। बंसी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने दुर्घटना पर ट्वीट किया और कहा, "राजस्थान के चितौड़गढ़ के समीप हुए हादसे के बारे में जानकर दुखी हूं जिसमें जशोदाबेन और अन्य घायल हुए और एक व्यक्ति की मौत हुई। भगवान शोकसन्तप्त परिवार को ताकत दे। घायलों के जल्द स्वस्थ होनी की कामना करता हूं।


    Vijay Laxmi Singh "Vaidehi"

    Editor  In  Chief  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.