Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस: शोभायात्रा में हर्ष फायरिंगः 1 की मौत 2 घायल


    फायरिंग में 2 घायलःकोहराम मचाःपुलिस बल तैनात

    उत्तर प्रदेश/हाथरस-7 फरवरी  सिकंद्राराऊ। कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली कला में आज मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकल रही शोभायात्रा में हर्ष फायरिग के दौरान गोली लगने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई वही गोली लगने से दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया है जहाँ से उन्हें अलीगढ़ रेफर किया है। वही पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। युवक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया। 


    बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली कला में आज एक मंदिर पर मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा होनी थी जिसको लेकर ग्रामीण गांव में प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व मूर्तियों की शोभायात्रा निकाल रहे थे उसी दौरान असलाहों से हर्ष फायरिग होने लगी। फायरिग के दौरान एक गोली रवेंद्र पुत्र मोहर सिंह ठाकुर उम्र 42 वर्ष के जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही हर्ष फायरिंग में गोली ग्रीश पचैरी पुत्र रमेश चंद्र 28 वर्ष निवासी गांव जिरौली कला व परीक्षा देने आये हाईस्कूल के छात्र अंकुर पुत्र सहदेव निवासी गांव चांदनपुरा के जा लगीं जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। 

    घटना से गांव में अफरा तफरी मच गई। खुशी के माहौल के रंग में भंग पड़ गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ से गंभीर हालत के चलते अलीगढ़ रेफर किया है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। युवक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है। घटना को लेकर गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। बताया यह भी जाता है कि शोभायात्रा बिना परमीशन के निकाली जा रही थी। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर घटना के बाद कोतवाल मनोज कुमार शर्मा व सी ओ आशीष प्रताप सिंह मौके पर पहुँचे गये।

    उक्त घटना की रिपोर्ट कोतवाली में मृतक के पुत्र दीपक पुत्र रवेन्द्र सिंह ने दर्ज करा दी है जिसमें गांव के ही मोहित पुत्र मुकेश कुमार को नामजद किया गया है तथा रिपोर्ट में कहा गया है कि नामजद द्वारा अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की गई।

    हाथरस से माधुरी शर्मा (चक्रपाणि) की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.