Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अत्यन्त कठिन है ग्रामीण पत्रकारिता-अतुल कपूर सण्डीला में ग्रा0प0ए0 की बैठक सम्पन्न

    उत्तर प्रदेश,  12 फरवरी  हरदोई सण्डीला- पत्रकारिता विशेषकर  ग्रामीण पत्रकारिता अत्यंत कठिन कार्य है,सीमित संसाधनों के बावजूद भी ग्रामीण पत्रकार आज समाचारो की तेज प्रतिस्पर्धा में कही स े पीछे नही है। संगठन ग्रामीण पत्रकारों के हितों के लिये बराबर संधर्षशील रहा है तथा बराबर रहेगा।                   
               

    अधिवक्ता भवन में आयोजित तहसील स्तरीय बैठक में अपने अध्यक्षीय उदबोधन में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यछ अतुल कपूर ने कहा कि आज समाचारो का ट्रेंड बदल गया है,अब समाचारो को तुरंत एवंम समाचार पत्रों के संपादकों के निर्देशानुसार भेजना पड़ता है।

    ग्रामीण पत्रकरो के पास साधन सीमित है किन्तु उन्होंने समय की मांग के अनुसार अपने मे भी परिवर्तन किया है तथा कही से पीछे नही दिखाई पड़ते है।समाचार संकलन के दौरान ग्रामीण पत्रकरो को अनेक जोखिम भी उठाने पड़ते है जिसमे समय समय पर विवाद भी सामने आते है। ग्रा0पा0ए0 प्रदेश का अत्यंत प्रभावशाली संगठन है जिसने अपने सदस्यों के हितों के लिए बराबर संघर्ष किया है तथा भविष्य में भी पत्रकार साथियो के हितों के संरक्षण हेतु हर प्रकार की लड़ाई लड़ी जाएगी। 

    सुशील मिश्रा ने सुझाव दिया कि संगठन द्वारा जो परिचय पत्र दिया जाता है उसके स्वरूप को भी आधुनिक बनाया जाये।इस सुझाव को प्रान्तीय बैठक में रखने का आश्वासन जिलाध्यछ ने दिया।के0पी सिंह ने इस वर्ष होली मिलन समारोह कछौना में आयोजित कराने का प्रस्ताव रक्खा जिसका ध्वनिमत से स्वागत किया गया।

    जिला अध्यक्ष का तहसील इकाई की ओर से भव्य स्वागत किया गया। प्रमुख रूप से सुशील मिश्रा, शिवकांत तिवारी, मुईज सागरी,अमित मौर्य,लालचन्द्र चौरसिया, रामशंकर आजाद,विजय तिवारी,रजनीश मिश्रा, हरिमोल सिंह सहित तहसील इकाई के बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित रहे।तहसील अध्यक्ष अनुराग अस्थाना द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

    उत्तर प्रदेश चीफ ब्यूरों मुईज़ साग़री

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.