Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बल्लेबाजों ने मायूस किया : कोहली - Sports News


    सेंचुरियन, 17 जनवरी - भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 135 रनों से मिली हार के बाद बल्लेबाजों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के सामने 287 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारतीय टीम हासिल नहीं कर पाई और 135 रनों से मैच हार गई। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त ले ली है। मेजबान टीम ने केपटाउन में खेले गए पहले मैच में भारत को 72 रनों से हराया था। 


    कोहली ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम अच्छी साझेदारियां करने और बढ़त लेने में असफल रहे। हमने अपने आप को मायूस किया। गेंदबाजों ने अपना काम किया, लेकिन बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया। हमने कोशिश की, लेकिन हमारा प्रयास काफी नहीं था, खासकर फील्डिंग में। इसलिए दक्षिण अफ्रीका को जीत मिली।"

    उन्होंने कहा, "हमने सोचा था कि विकेट फ्लैट है। हमारे लिए यह हैरान करने वाली बात थी। दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में ऑल आउट करने के बाद हमने सोचा था कि हमारे पास बोर्ड पर रन टांगने का अच्छा मौका है, वहां से हमने लय हासिल कर ली थी।"

    उन्होंने कहा, "हमें वहां से मौका भुनाना चाहिए था। एक समय हम बढ़त लेने की कगार पर खड़े थे, हमें वहां बड़ी साझेदारी करनी थी, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.