Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दिल्ली के मैडम तुसाद में लगेगा सनी लियोन का मोम का पुतला - Entertainment news


    नई दिल्ली, 18 जनवरी - अभिनेत्री सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहलय में लगाया जाएगा। एक बयान में कहा गया है, "इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।


    लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके।

    सनी ने कहा, "मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं। मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है। यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया। मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी। यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी।"

    मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, "उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे।"

    संग्राहलय में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.