Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सामूहिक बलात्कार से पीड़ित महिला ने न्याय के लिए, न्यालय का खटखटाया दरवाज़ा

    परिवारजनो सामने तमंचे के बल पर किया बदमाशो ने महिला को अगवा.  7 दिनों तक किया गया सामूहिक बलात्कार. 

    यह घटना 03-02-2018 की हैं जब पीडिता अपने परिवार के साथ गंगा स्नान को निकली और बिलग्राम कन्नौज बाईपास के पास कड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी.

     तभी उसी के गाँव के कुछ लोग वहा  पहुचे जिनका नाम पीडिता ने इस प्रकार से बताया अरुण कुमार अवधेश नीलू और उनके कुछ रिश्तेदारों के साथ नेकराम व एक और अज्ञात व्यक्ति वही मिला जो सब शराब के नशे में धुत्त थे. और पीडिता को  परिवारजनों के सामने ही उससे अश्लील हरकते करने लगे तब परिवारजनों ने इसका विरोध किया तो तब उनमे से एक ने तमंचा निकाल लिया और तमंचे के बल से पीडिता वृन्दावती को जबरन उठा लिया और जबरजस्ती बुलेरो गाड़ी में धकेल दिया और वहा  से फरार हो गए,


    इसकी शिकायत थाने में की गयी लेकिन थाने से कोई कार्यवाही नहीं हुयी और जिसके चलते पीडिता से वो सभी लगभग सात दिन तक सामूहिक बलात्कार करते रहे. 

    घटना के दुसरे दिन भी FIR दर्ज नहीं की गयी जिसके चलते पीडिता के परिवार जनो ने 15-02-2018 को ऑनलाइन शिकायत अपनी दर्ज करायी गयी जिसके चलते वृन्दावती को पुलिस वालो ने बरामद कराया .  

    लेकिन उसका मेडिकल परीक्षण नहीं कराया गया पीडिता सामूहिक बलात्कार में शामिल लोगो के खिलाफ कार्यवाही कराने के लिए ठाणे के चक्कर काटती  रही लेकिन न्याय नहीं मिल सका. न्याय ना मिलने के कारण  पीडिता वृन्दावती ने न्यालय की शरण ली. 



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.